How will Do Enroll in 4DOOR/4DF/2DF Using FM220 & ST25

How to Do  Enroll Finger in 4DF/2DF Using FM220 and ST25  and We can Do enroll through T 52 Device

T4DF Access Controller

हम तीन तरीके से एनरोल 4DF  मैं ट्रांसफर कर सकते है 

कंट्रोलर के कई  टाइप्स होते है जिनमें से कुछ यह शो कराये  हैं इनके बारे मैं डिटेल से बात करेंगे 

1.4DF / 2DF (फिंगर एंड कार्ड एक्सेस)

2.4D/2D (ओनली कार्ड एक्सेस )

3.नेटवर्क एक्सेस कण्ट्रोल (ओनली कार्ड  एक्सेस एंड कम्यूनिकेट विथ नेटवर्क). 






1.4DF / 2DF (फिंगर एंड कार्ड एक्सेस)

T4DF Specification

T2DF SPECIFICATIONS




4DF/2DF इस टाइप के कंट्रोलर मैं हम कार्ड एंड  फिंगर दोनों 
को ही एक्सेस कर सकते है ,

Note - इस कंट्रोलर मैं T-52 बॉयोमीट्रिक्स का बोर्ड लगा हुआ होता है,तो आप समझ ही सकते हैं कि  कंट्रोलर के साथ मैं आप  फिंगर एंड कार्ड दोनों ही Access कर सकते हैं,

एनरॉल करने के तरीके - 1. एनरोल करने के लिए आप ST-25  को माउस बनाके (फर्मवेयर  अपडेट करके )एनरोल करेंगे (माउस बनाएंगे केवल फिंगर एनरोल के लिए ). 
2. FM 220 U इस डिवाइस के द्वारा डायरेक्ट एनरोल कर सकते है ,






2.4D/2D (ओनली कार्ड एक्सेस )
         इस टाइप के कंट्रोलर मैं हम केवल कार्ड को ही एक्सेस क्र सकते है 
जो की हम मल्टीप्ल कार्ड को भी एक साथ एनरोल कर सकते हैं 
एक्सेल फाइल से अपलोड करके सारे कार्ड को एक साथ एनरोल कर सकते है 
सॉफ्टवेयर  एक्सेस कण्ट्रोल 2011 realtime सॉफ्टवेयर. 

Software Access Control 2011 and 2020


3.T4D नेटवर्क एक्सेस कण्ट्रोल (ओनली कार्ड  एक्सेस एंड कम्यूनिकेट विथ नेटवर्क). 

इस टाइप के कंट्रोलर मैं केवल आप कार्ड एक्सेस कर सकते है 

क्योंकि ये नेववर्क एक्सेस कंट्रोलर है इस कंट्रोलर मई आप केवल कार्ड को ही एक्सेस 

कर सकते है इसके साथ जो रीडर उसे होता है -

1.RF 10 Reader( in this reader have 4 wire which is you need to Connect with Controller)

 1.12 VOLT

2.GND

3.DATA 0

4.DATA 1

2.RF 10 M Reader( in this reader have 4 wire which is you need to Connect with Controller)

 1.12 VOLT

2.GND

3.DATA 0

4.DATA 1

Note-जरुरत पड़ने पर हम नेटवर्क कंट्रोलर के साथ मैं तद १द के कनेक्ट भी आप रीडर की तरह उसे कर सकते 


T4D


ST25- ( To be Have two type 1K and 3K)

ये एक रीडर है इसको बॉयोमीट्रिक्स के साथ मैं उसे करते है 

इस रीडर मैं फिंगर एंड कार्ड दोनों को उसे कर सकते हैं,

इसको हम माउस बनाके एनरोल भी कर सकते हैं इसके लिए फर्मवेयर अपडेट करना होता है 

इसमें 4 वायर होते हैं 

1.Power (12 Volt)
2.Negative (Gnd)
3.RS 485 A
4.RS 485 B

Share on Google Plus

About Pawar Live Study

Search Your Query in Search Box.

1 Comments:

  1. How Will Do Enroll In 4Door/4Df/2Df Using Fm220 And St25 - Pawarsolution >>>>> Download Now

    >>>>> Download Full

    How Will Do Enroll In 4Door/4Df/2Df Using Fm220 And St25 - Pawarsolution >>>>> Download LINK

    >>>>> Download Now

    How Will Do Enroll In 4Door/4Df/2Df Using Fm220 And St25 - Pawarsolution >>>>> Download Full

    >>>>> Download LINK

    ReplyDelete

pawarsolution